सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

The Quirky Wallflower and the Silent Bumble Bee by Nazam Riar

किताब: द क्वरकी वॉल फ्लावर एंड साइलेंट बंबलबी

लेखिका: नज़म रिआर 

नज़म रिआर जी की किताब "द क्वरकी वॉल फ्लावर एंड साइलेंट बंबल बी"  मुझे नज़म रिआर जी से तोहफे में मिली है। किताब मेरे बहुत ही अज़ीज दोस्तों वनिता खन्ना व उनके पति जे बी सिंह अटवाल मेरे लिये दोस्ती का फर्ज समझ कर लेखिका से पर्सनल मैसेज लिखवा कर लाये। शायद वे दोनो जानते थे कि मेरे लिये एक औरत और एक इन्सान होने के रूप मे यह एक बेहद अच्छा तोहफा सिद्ध होगा।



यह किताब किस बारे में बात करती  है ? 

  • दर्द भरे दिलों की
  • खुद को गमों से उबारने की
  • औरत के सशक्तिकरण की
  • जिन्दगी में प्यार की अहमियत की
  • बाहरी दुनिया में खुशियां ढूंढने की ब्जाय खुद के भीतर खुशियां तलाशने की

किताब के कुछ ही पन्ने पढ़ पायी हुं मगर खुश हुं कि मेरे लिये किसी ने ऐसा बेहतरीन तोहफा लिया ।🙏

यह मेरे लिये या औरतों के लिये ही नही, किसी भी व्यक्ति के लिये खास तोहफा हो सकता है जो जिन्दगी में कई सवालों से घिरा है।

किताब का पूरा रिवयू जल्द ही सांझा करूंगी।

वनिता खन्नाजे बी सिंह अटवाल ने लेखिका के साथ कुछ पल सांझा किये जिन्हे उन्होने अपने कैमरे में कैद कर लिया

लेखिका की किताब ही नही, जिन्दगी के प्रति  उनकी सोच भी आपको प्रभावित करेगी।

 Nazam Riar (Writer) | Women Empowerment | Wadhde Kadam | VCR Channel

 

किताबों की दुनिया से
रुचिका सचदेवा

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें